1 मार्च को लखनऊ आ रहे हैं मनोरंजन और संगीत की दुनिया के सुपरस्टार्स 366

music mantra 2019 lucknow superstars night

सुपरस्टार गायक मीका सिंह और अभिजीत भट्टाचार्य और सुपरस्टार हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव के साथ बिताइए एक मनोरंजन भरी शाम 

कुछ समय के लिए अपनी सारी टेंशन को भूल जाइये और समय निकालकर 1 मार्च , 5 बजे से एक यादगार शाम Music Mantra 2019 ‘Superstars Night’ के लिए तैयार हो जाइये। आ जाइये स्मृति उपवन, जलवायु विहार, आशियाना, लखनऊ अपने सभी यार, दोस्तों और परिवार के साथ और खो जाइये संगीत के मधुर सुरों में और हंसी के भरपूर ठहाकों में।  

सुपरस्टार मीका सिंह 

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर गायक सुपरस्टार मीका सिंह अपने निराले अंदाज़ में लेकर आ रहे हैं अपने कई लोकप्रिय गाने जैसे ढिंका चिका, धन्नो, सिंह इज़ किंग और सुबह होने न दे। अपने सुपरहिट गानों से बेहिसाब शोहरत हासिल करने के बाद मीका सिंह ने करोड़ों हिंदी गाने चाहने वालों के दिलों में अपनी जगह बनाई है।

सुपरस्टार अभिजीत भट्टाचार्य 

संगीत की कई शैलियों में अपने गानों को प्रस्तुत करके मशहूर सुपरस्टार गायक अभिजीत भट्टाचार्य ने संगीत चाहने वालों का बहुत प्यार हासिल किया है। बॉलीवुड के फ़िल्मी गायन और दुनिया के कई देशों के संगीत मंचों से उन्होंने अपनी गायकी के हुनर का लोहा मनवाया है। इस लाइव संगीत के प्रोग्राम में आपको सुनने को मिलेगा उनके कई सुपरहिट गाने जैसे बादशाह ओ बादशाह , बड़ी मुश्किल है और तुम दिल की धड़कन में

सुपरस्टार राजू श्रीवास्तव 

सुपरस्टार हास्य कलाकार एवं अभिनेता राजू श्रीवास्तव का आज हास्य और कॉमेडी की दुनिया में बहुत नाम है। उन्होंने अपने हास्य प्रसंगों में अनेक कैरक्टर्स को जीवंत करके लोगों का खूब मनोरंजन किया है। उनके गजोधर नाम के एक किरदार ने तो बहुत ख्याति प्राप्त की है। उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में हास्य कलाकार का रोल भी अदा किया है जिसे दर्शकों ने बहुत सराहा है। टीवी के हास्य प्रोग्राम ‘दि ग्रेट इंडियन लाफ़्टर चैलेंज’ से उनको मनोरंजन की दुनिया में बहुत नाम मिला। उन्हें ‘किंग ऑफ़ कॉमेडी’ का टाइटल भी मिल चुका है।

प्रबल इवेंट ऑरग्नाइज़र्स द्वारा सजाई गयी इस मनोरम शाम में तीनों सुपरस्टार्स के साथ हो जाइये तैयार लखनऊ में कुछ यादगार पल बिताने के लिए।

‘Superstars Night’ entry passes के लिए कॉल करिये: 6350411252 , 9648170170

music mantra 2019 superstars night
Previous ArticleNext Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *