सनी देओल के बेटे करण देओल बॉलीवुड में करेंगे धमाकेदार एंट्री 1054

सनी देओल के बेटे करण देओल जो अब एक्टिंग में अपनी पारी की शुरुआत करने को तैयार है। जैसे बॉबी देओल को लॉन्च करने के लिए धर्मेंद्र ने अपने प्रोडक्शन हाउस में मौका दिया था, और संजय दत्त को लॉन्च करने के लिए खुद उनके पिता स्वर्गीय सुनील दत्त ने ज़िम्मेदारी निभायी थी वैसे ही करण देओल को लॉन्च करने के लिए सनी देओल ने खुद ज़िम्मेदारी उठायी है। करण देओल रुपहले परदे पर फिल्म “पल पल दिल के पास” से डेब्यू करने जा रहे है। जिसमे करण देओल के साथ सहर बम्बा मुख्य भूमिका में है।

फिल्म का टीज़र कल रिलीज़ हुआ है। जिसको देखकर लगता है कि मूवी रोमांटिक हो सकती है। ज्यादातर शूटिंग कश्मीर और लद्दाख की खूबसूरत वादियों में हुयी है जो कि मोहब्बत के एहसास को और बढ़ाने में मेन भूमिका निभायेगी। ज़ी स्टूडियो के बैनर तले बन रही फिल्म का निर्देशन खुद सनी देओल ने किया है जिसको संगीत से सजाया है किंग ऑफ़ रीमिक्स तनिष्क बाग्ची और साचेत-परम्परा डुओ ने।

टीज़र रिलीज़ होते ही बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों ने अपना दिल खोलकर करण पर देओल ट्विटर के माध्यम से प्यार बिखेरा है।

टीज़र में करण देओल बेताब वाले सनी देओल की याद दिलाते है करण अपने पापा को फॉलो करते नज़र आये है। गंभीर चेहरे पर रोमांस का तड़का लगेगा तो दर्शको को कुछ अलग देखने को मिलेगा। फिल्म की नायिका सहर बम्बा के चेहरे से टीज़र में मासूमियत झलक रही है। पल पल दिल के पास फिल्म से बॉलीवुड को नया रोमांटिक कपल मिलने वाला है। फिल्म का शीर्षक करण देओल के दादा धर्मेंद्र की सुपरहिट फिल्म ब्लैकमेल का गाना पल पल दिल के पास से लिया गया है। फिल्म की रिलीज़ डेट 20 सितम्बर तय की गयी है। देखना है फिल्म में करण देओल किस कदर दर्शकों को मन मोहने में क़ामयाब होते है।

Previous ArticleNext Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *