मोहम्मद शमी के खिलाफ कोलकाता की अलीपुर कोर्ट ने जारी किया अरेस्ट वारंट 934

भारतीय क्रिकेट टीम का आगामी वेस्ट इंडीज दौरा पूरा हो गया है और टीम के तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद शमी को अगले 2 दिन में भारत वापस आना होगा। अगर मोहम्मद शमी को बेल नहीं मिलती है तो उन्हें मजबूरन सरेंडर करना पड़ेगा।

क्या था मामला ?
टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसींन जहां ने 18 महीने पहले अपने पति के खिलाफ पश्चिम बंगाल के अलीपुर में एक याचिका दायर करवाई थी। जिसमे हसींन जहां ने शमी के खिलाफ मारपीट, घरेलू हिंसा और दूसरी महिलाओं के साथ सम्बन्ध होने का दावा किया था। शमी ने सारे आरोपों को सिरे से नकारते हुए कहा था कि सारे आरोप बेबुनियाद है। ये सब उनको बदनाम करने के लिए उनकी पत्नी कर रही है।

क्रिकेट करियर पर भी पड़ा बुरा असर
इस घटना के बाद से शमी अपने खेल और फिटनेस पर ध्यान नहीं दे पाये जिसके चलते आईपीएल में बहुत कम मैच में वो खेले। और वर्ल्ड कप में भी उनका परफॉरमेंस कुछ ख़ास नहीं रहा। और आगामी वेस्ट इंडीज दौरे पर भी शमी कुछ ख़ास कमाल ना दिखा सके।

सारा मामला बीसीसीआई की नज़र में
इस घटना से बीसीसीआई भी बहुत ही सकते में है साफ़ छवि वाले मोहम्मद शमी आज बीवी द्वारा बनाये गए भंवर में बुरी तरह फसते नज़र आ रहे है। ऐसी स्थिति में संभव है शमी के हाथ से बीसीसीआई का कॉन्ट्रैक्ट रद्द हो जाए। और वे अगले कुछ साल तक क्रिकेट से दूर हो जाये।

कैसे हुआ शमी को प्यार ?
हसीन जहां आईपीएल में चीयर लीडर थी और पहले से शादी शुदा थी। शमी ने पहली बार हसीन जहां को आईपीएल मैच में देखा था। उसके बाद दोनों के बीच में प्रेम प्रसंग बढ़ गया और फिर शमी ने हसीन जहां से शादी कर ली।

अगर हसीन जहां द्वारा लगाये सारे आरोप सच साबित होते है तो संभव है मोहम्मद शमी का क्रिकेट करियर लगभग ख़त्म हो जाये। और हम एक अच्छे पेसर को खो दे ऐसे में क्या सच है क्या झूठ ये तो कोर्ट के फैसले के बाद पता चलेगा।

Previous ArticleNext Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *