जेम्स बॉन्ड और कैप्टन अमेरिका पहली बार एक साथ 924

सिनेमा इतिहास के दो सबसे लोकप्रिय किरदार जेम्स बॉन्ड (डेनियल क्रैग) और कैप्टन अमेरिका (क्रिस इवांस) हॉलीवुड के इतिहास में पहली बार मर्डर मिस्ट्री मूवी “Knives Out” में एक साथ स्क्रीन शेयर करेंगे।

“Knives Out” मूवी के लेखक और निर्देशक रियान जॉनसन जो कि पहले ही ब्रिक, लूपर और स्टार वार्स: दि लास्ट जेडी जैसी हिट मूवीज दे चुके है। एक बार फिर दर्शको के मध्य सस्पेंस और थ्रिल बनाये रख पाते है या नहीं। फिल्म की कहानी एक मर्डर मिस्ट्री के इर्द-गिर्द घूमती है जिसमे परिवार के सभी सदस्य संदिग्ध है। जब प्रसिद्ध अपराध उपन्यासकार हरलान थ्रोम्बे (क्रिस्टोफर प्लमर) अपने 85 वें जन्मदिन के ठीक बाद अपनी संपत्ति पर मृत पाए जाते हैं, मौत की गुत्थी को सुलझाने के लिए डिटेक्टिव बेनोइट ब्लैंक (डेनियल क्रैग) को अपॉइंट किया जाता है। हरलान थ्रोम्बे की परिवार से लेकर कर्मचारी तक सभी जांच के घेरे में आ जाते है और डिटेक्टिव पहेली को सुलझाने में व्यस्त दिखाई देते है।

Movie Trailer 1

पहले ट्रेलर में मर्डर मिस्ट्री को सामने लाया गया है और परिवार के सारे सदस्य को दिखाया गया है और दूसरे ट्रेलर में डेनियल क्रैग मर्डर की गुत्थी को सुलझाने में खुद ही उलझते हुए दिखाई दिए है।

Movie Trailer 2

दो दिग्गज कलाकारों का पहली बार एक साथ आना दर्शकों के लिए बेहद ही रोमांचक साबित हो सकता है। ट्रेलर में क्रिस इवांस बहुत ही मजाकिया दिखाई दिए है और डेनियल क्रैग जो कि बहुत ही गंभीर दिखे है। मूवी के बाकी कलाकार एना डी अरम्स, जेमी ली कर्टिस, टोनी कोलेट, डॉन जॉनसन, माइकल शैनन, लाकेथ स्टैनफील्ड, कैथरीन लैंगफोर्ड और जैडेन मार्टेल ने भी अपनी एक्टिंग से ट्रेलर में दर्शको को बांधे रखने की कोशिश की है।

Final Trailer

फिल्म की डिस्ट्रीब्यूशन का ज़िम्मा लायंसगेट प्रोडक्शन ने संभाला है। इंडिया में मूवी 29 नवम्बर को इंग्लिश में रिलीज़ होगी। देखना है किस हद तक मूवी दर्शको को थिएटर तक खींचने में कामयाब होती है।

Previous ArticleNext Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *